अगले साल होगा सलमान और ऐश्वर्या के बीच यह बड़ा मुकाबला


बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार की फिल्म रिलीज हो रही हो तो उनसे टकराने से हर कोई डरता है यह खबर आ रही है कि इसी दौरान एश्वर्या की 'फन्ने खां' भी रिलीज होने वाली है.
सलमान खान ईद पर अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं. 2018 की ईद को भी उन्होंने पहले ही अपने नाम कर लिया है. हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग शुरू की है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल ईद पर ही रिलीज होगी.
क्या कहना ट्रेड एक्सपर्ट का?
वहीं, मिड डे से बात करते हुए एक ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया, 'यह काफी दिलचस्प क्लैश होने वाला है. ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता खत्म होने के बाद भी ये काफी सुर्खियों में रहा. जहां सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती है, वहीं ऐश्वर्या और अनिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. फन्ने खां की टीम को पता है कि ईद पर सलमान की 'रेस 3' रिलीज हो रही है लेकिन उन्हें अपनी फिल्म पर भरोसा है.” 
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने कुछ समय पहले ही फन्ने खां की शूटिंग शुरू की है. 'फन्ने खां' के को-प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म की दो तस्वीरें भी सामने आईं.


Previous
Next Post »