728x90 AdSpace

Monday, 22 April 2019

"चौकीदार चोर है" बोलने वालों को शायद मोदी की ये बात नही पता ।




आप को पता होगा मोदी जी ने चौकीदार अभियान शुरू किया है । ये अभियान राहुल गांधी जी के मोदी जी को "चोकीदार चोर है" बोलने का पलटवार माना जाता है । चौकीदार अभियान से सभी बीजेपी के बड़े नेता जुड़े सबने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया मोदी जी ने भी लगाया ।


आज मैं आप को मोदी जी के  ईमानदारी के बारे में बताऊंगा शायद ये बाते आप को पता नही होगी । मोदी जी का बहुत बड़ा परिवार है मगर मोदी जी ने आज तक अपने पद के कारण अपने परिवार की एक रुपये की भी मदद की हो क्यों कि वो 130 करोड़ भारत की जनता को अपना परिवार मानते है ।


कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दक्षिण कोरिया के दौरे पर सियोल शांति पुरस्कार से नवाजा गया। मोदी को पुरस्कार में मिली 1.30 करोड़ की रकम मिली आप को बता दु ये पैसे मोदी जी को मिले थे  उनके खुद के खाते में मगर उन्होंने एक रुपये भी अपने पास नही रखा सारे पैसे "नवामी गंगे" में दे दिया । आज के समय मे इतने पैसे किसी नेता को मिलता तो वो एक रुपये किसी को नही देते । और इसके बाद भी राहुल गांधी मोदी जी को चोर बोलते है ।
"चौकीदार चोर है" बोलने वालों को शायद मोदी की ये बात नही पता । Reviewed by desi trend on April 22, 2019 Rating: 5 आप को पता होगा मोदी जी ने चौकीदार अभियान शुरू किया है । ये अभियान राहुल गांधी जी के मोदी जी को "चोकीदार चोर है" बोलने का पलटवार मा...

No comments: