728x90 AdSpace

Monday, 22 April 2019

कांग्रेस के नेताओं ने झूठी खबर फैलाई की मोदी ने गुजरात के रैली में गाली दी।



रविवार को गुजरात के पाटन में रैली करते हुए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजराती में भाषण दिया जिसके बाद  कांग्रेस के नेताओ ने उस  भाषण के कुछ  टाइम का वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  गाली का इस्तेमाल कर रहे है।





मगर ये पूरी तरह से झूठ है प्रधानमंत्री ने कोई भी गाली का इस्तेमाल नहीं किया।
मोदी ने स्पीच में गुजराती में कहा: "लोको एम कहे छे भविष्य मा लड़ाई पाणी नी थवेन छे, आल्या बधा कहो छो पाणी लड़ाई थवाएन छेओ तो पाछी पाणी पेहला पाल केम न बांधिए..." असल में पीएम ने गुजराती का एक मुहावरा बोला जिसका अर्थ है "अगर हमें पता है कि भविष्य में पानी को लेकर लड़ाई होने वाली है तो इसके लिए पहले से सावधानी क्यों न बरती जाए."

वायरल वीडियो में "लड़ाई थवाएन छे" शब्दों को बार बार दोहराया गया है, ताकि यह गाली की तरह सुनाई दे. हालांकि, जब हमने इन शब्दों का अर्थ गूगल ट्रास्लेशन की मदद ढूंढा तो पाया कि इसका अर्थ होता है "होने वाली है"

 हर खबर को पहले जाने क्या वो सही है क्यों की कुछ मीडिया और सेक्युलर ब्रिगेड देशभक्तो को बदनाम करने में लगी है।
कांग्रेस के नेताओं ने झूठी खबर फैलाई की मोदी ने गुजरात के रैली में गाली दी। Reviewed by desi trend on April 22, 2019 Rating: 5 रविवार को गुजरात के पाटन में रैली करते हुए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजराती में भाषण दिया जिसके बाद  कांग्रेस के नेताओ ने उस  भाषण के क...
Newer Post
Previous
This is the last post

No comments: