728x90 AdSpace

Monday, 24 June 2019

चोरी की घटना को सांप्रदायिक रंग दे कर किया जा रहा पुरे हिन्दू समाज को बदनाम।


झारखंड में एक घटना सामने आई जिसमे एक चोर की मॉब लिंचिंग की गई जिसमे कुछ लोगो ने एक चोर को पीटा और उसकी बाद में मौत हो जाती है  मगर टुकड़े टुकड़े  गैंग और सेक्युलर गैंग ने इस घटना को पुरे एक धर्म से जोड़ दिया क्यों की इस घटना में चोर मुस्लिम है और मारने वाले हिन्दू  है। 

समाचारो को माध्यम से पता चलता है उस मुस्लिम की मौत इलाज देरी से मिलने पर हुई। जिसमे वहा के पुलिस की जिम्मेदारी  है।   मगर कुछ लोगो को मुस्लिम है तो इसे हिन्दू मुस्लिम का रंग देदो और पुरे समाज  को बदनाम कर दो। 

देश में कुछ ऐसे लोग और पार्टी है जो धर्म देख कर ही बोलना जानती है।  ऐसी ही एक घटना ट्रेन में हुई थी वह भी बाद में पता चला की सीट के लड़ाई में मौत हुई थी मगर सेक्युलर और टुकड़े टुकड़े लोगो ने उसे  बीफ से जोड़ दिया।  समाज  में हमे उन लोगो से बचना चाहिए जो सिर्फ एक तरफा बोलते है या एक घटना से पुरे धर्म को उंगली उठाते है।

चोरी की घटना को सांप्रदायिक रंग दे कर किया जा रहा पुरे हिन्दू समाज को बदनाम। Reviewed by desi trend on June 24, 2019 Rating: 5 झारखंड में एक घटना सामने आई जिसमे एक चोर की मॉब लिंचिंग की गई जिसमे कुछ लोगो ने एक चोर को पीटा और उसकी बाद में मौत हो जाती है  मगर टुकड़े...
Next
This is the most recent post
Older Post

No comments: