728x90 AdSpace

Monday, 24 June 2019

लोकसभा में बोले प्रताप चंद सारंगी,क्या पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वालों को देश में जीने का अधिकार है?


भाजपा के केंद्रीय मंत्री एवं ओडिशा से भाजपा सांसद प्रताप चंद सारंगी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव देते हुए कांग्रेस को आड़े हाथो लिया  उन्होंने कहा "जो लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने तक जंग रहेगी, पाकिस्तान जिंदाबाद और अफजल गुरू जिंदाबाद के नारे लगाते हैं क्या उन्हें देश में जीने का अधिकार है।'

उन्होंने कांग्रेस को कहा धानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले पांच साल के कार्यकाल में किये गए कामकाज की सफलता को स्वीकार कर उनका अभिनंदन करना चाहिए और खुद को जनता द्वारा नकार दिये जाने पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।

कांग्रेस के सदस्यों ने व्यवस्था का प्रश्न उठाया लेकिन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर व्यवस्था का प्रश्न नहीं उठाया जाता। सारंगी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में उसकी छवि गरीब, किसान, महिला विरोधी बनाने की कोशिश की गई और सरकार को सांप्रदायिक दर्शाने और नोटबंदी, जीएसटी और अन्य विषयों को लेकर नकारात्मक छवि पेश करने का प्रयास किया गया लेकिन जनता ने विपक्ष के महागठबंधन के प्रयासों को धता बताते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया।

उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है और मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने हर साल विभिन्न स्थानों पर जाकर अपने कामकाज का हिसाब जनता को दिया। जनता ने काम के आधार पर फिर मोदी को चुना है इसलिए हम जनता के आभारी हैं। सारंगी ने अपने भाषण में कई बार ऋग्वेद, गीता, रामचरित मानस और वेदों के मंत्रों, श्लोकों और सूक्तियों का उल्लेख किया।

लोकसभा में बोले प्रताप चंद सारंगी,क्या पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वालों को देश में जीने का अधिकार है? Reviewed by desi trend on June 24, 2019 Rating: 5 भाजपा के केंद्रीय मंत्री एवं ओडिशा से भाजपा सांसद प्रताप चंद सारंगी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव देते हुए कांग्रेस को आड़े हाथो लिया  ...

No comments: