Tuesday, 19 November 2019

अंजना द्वारा आशुतोष की गई बेईज्जती पर भड़के फैंस, जंतर मंतर पर देंगे धरना


सत्य हिंदी के पत्रकार और काशीराम के चहेते आशुतोष के आवाज को दबाने की कोशिश कर रही अंजना ओम कश्यप एक बार फिर से विवादों में है। इस बार विवाद का मुद्दा राष्ट्रहित का नही बल्कि पत्रकार आशुतोष की हुई बेईज्जती का है। दरसल बीते दिनों लाइव टीवी डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने पत्रकार आशुतोष के जमकर फटकार लगाई। और टेलीविजन पर भाषण ना देने नसीहत दे डाली। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अंजना को आशुतोष के फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। ट्विटर पर आशुतोष के फैंस ने लिखा आशुतोष का अपमान नही सुनेगा हिंदुस्तान, एक ट्विटर यूजर और आशुतोष फैन ने लिखा कि क्या अभिव्यक्ति के आजादी के नाम पर अंजना ओम कश्यप ने आशुतोष के "स्वराज" को माफ कीजिएगा आवाज को नही दबाया। वही एक यूजर ने लिखा कि कल तक अगर अंजना ओम कश्यप ने आशुतोष से माफी नही माँगी तो वो आशुतोष के साथ जंतर मंतर पर एक टांग ऊपर करके धरना देंगे.?






कुल मिलाकर अंजना ओम कश्यप के इस बर्ताव पर आशुतोष फैंस अंजना को जमकर ट्रोल कर रहे है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अंजना ओम कश्यप पत्रकार आशुतोष से माफी मांगती है..? 

                                                      This article has been written by Desi Trend Team
अंजना द्वारा आशुतोष की गई बेईज्जती पर भड़के फैंस, जंतर मंतर पर देंगे धरना Reviewed by desi trend on November 19, 2019 Rating: 5 सत्य हिंदी के पत्रकार और काशीराम के चहेते आशुतोष के आवाज को दबाने की कोशिश कर रही अंजना ओम कश्यप एक बार फिर से विवादों में है। इस बार ...

2 comments:

  1. अंजना जी, काले कौवों की प्रजाति को समाप्त करने पर उतारू हैं, वैसे भी भारत में कौओं की संख्या काफी कम हो गया है।

    ReplyDelete
  2. आँसु को लगता है धरने से मै मुख्यमंत्री बन सकता हू तभी अन्ना की जगह केजरी की तर्ज पर धरना देने की तैयारी

    ReplyDelete