Tuesday, 26 November 2019

Pharmeasy ने विज्ञापन के माध्यम से किया प्रभु श्रीराम का अपमान



Pharmeasy नामक कंपनी ऑनलाईन दवाईयां बेचने के लिए प्रसिद्ध है । हाल ही में उन्होंने अपना Mobile App लांच किया है । इस App को बढावा देने के लिए कंपनी ने एक टीव्ही विज्ञापन जारी किया है । इस विज्ञापन में रामायण एक प्रसंग दर्शाया गया है । युद्ध में जब लक्ष्मणजी को सीने में तीर लगता है, उस समय वैद्य ऋषि प्रभु श्रीरामजी को संजीवनी औषधियां लाने के लिए कहते है, जो की हिमालय पर्वतीय क्षेत्र में है । इसपर प्रभु श्रीराम कहते है, इतने दूर से संजीवनी औषधी कौन लाएगा ? तब वानरसेना के दो सेवक उसे खोजने के लिए जाते है ।

तभी सामने से Pharmeasy कंपनी के दो युवक स्कूटर पर आते है और प्रभु श्रीरामजी को Online साथ लाई औषधियां देते है । जिससे लक्ष्मणजी ठीक हो जाते है । और अंत में प्रभु श्रीराम, लक्ष्मणजी तथा रामायण के अन्य पात्रों को Pharmeasy के दो युवकों के साथ एक हिन्दी गानेपर नाचते हुए दिखाया गया है ।

इसप्रकार से Pharmeasy ने अपने आर्थिक फायदे के लिए हिन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड किया है । इस विज्ञापन से रामायण का अनादर कर करोडों हिन्दुओं की धार्मिक भावना आहत हुई है । यह विज्ञापन हाल में भारत में चल रहे भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मॅच के दौरान दिखाया जा रहा है ।





                                            This article has been written by Desi Trend Team

                         
Pharmeasy ने विज्ञापन के माध्यम से किया प्रभु श्रीराम का अपमान Reviewed by desi trend on November 26, 2019 Rating: 5 Pharmeasy नामक कंपनी ऑनलाईन दवाईयां बेचने के लिए प्रसिद्ध है । हाल ही में उन्होंने अपना Mobile App लांच किया है । इस App को बढावा देने...

1 comment:

  1. How dare you easypharmacy to use our Ramayana to showcase your company?Ban this advertisement immediately otherwise face the consequences.

    ReplyDelete