Saturday, 16 November 2019

विवादित पत्रकार अली शोहराब की हुई पिटाई



सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी की हत्या के बाद विवादित टिप्पणी करने वाले पत्रकार अली शोहराब को पुलिस ने कल उनके घर से गिरफ्तार कर लिया, अली शोहराब सोशल मीडिया पर हमेशा से विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते है, गौरतलब है कि पिछले दिनों अली शोहराब ने टविटर पर कमलेश तिवारी के हत्या के बाद एक विवादित ट्वीट किया था। जिसमे ना सिर्फ उसने कमलेश तिवारी को "हिन्दू आतंकवादी" बताया था। बल्कि उनकी हत्या होने के जश्न में सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी।
जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही इसके खिलाफ लोगो ने आवाज उठाई थी। और इसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए सोशल मीडिया से मुहिम चलाई है।
वही दूसरी तरफ सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कल देर रात अचानक से अली शोहराब ने जय श्री राम बोलने के मामूली विवाद और फिर कहासुनी के बाद उपस्थित लोगों पर हमला करते हुए मारपीट और माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की। जिसमे आत्मरक्षा के लिए मौके पर मौजूद उपस्थित लोगों ने जवाबी करवाई करते हुए धुनाई भी कर दी। फिलहाल अली शोहराब पुलिस के हिरासत में है दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने अली शोहराब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अली शोहराब को आईटी एक्ट 295A,295B,66,67 के तहत गिरफ्तार किया गया है।







वही दूसरी तरफ सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि अली शोहराब अगले कुछ दिनों में दुबई भागने वाला था। फिलहाल अली शोहराब पुलिस के हिरासत में है और दोनों प्रदेशो की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कि दुबई में अली शोहराब के पीछे का मास्टरमाइंड कौन है.?


This article has been written by Desi Trend Team
विवादित पत्रकार अली शोहराब की हुई पिटाई Reviewed by desi trend on November 16, 2019 Rating: 5 सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी की हत्या के बाद विवादित टिप्पणी करने वाले पत्रकार अली शोहराब को पुलिस ने कल उनके घर से गिरफ्तार कर लिया...

1 comment:

  1. Nice information by u guys... Nice work by www.desitrendpost.com

    ReplyDelete