Friday, 6 December 2019

प्रियंका गाँधी के करीबी नेता मोहम्मद सलीम का बेतुका बयान जुम्मे के दिन मोहम्मद पाशा का एनकाउन्टर क्यों.??


प्रियंका गाँधी के करीबी और इंडियन नेशनल यूथ कांग्रेस के प्रभारी मोहम्मद सलीम ने हैदराबाद एनकाउंटर पर विवादित बयान दिया है। मोहम्मद सलीम ने  मीडिया के पूछे गए एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि एक मुसलमान को जुम्मे के दिन फेक एनकाउंटर के जरिये मारना बिल्कुल गलत है। पुलिस को जुम्मे के दिन ऐसा काम नही करना चाहिए था।

दरसल आज सुबह ही हैदराबाद पुलिस ने दिशा के आरोपियों को एक मुठभेड़ के दौरान एनकाउंटर कर दिया है। जिसके बाद से ही लोग हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे है।

पर उसी समय कांग्रेस नेता मोहम्मद सलीम के इस बेतुकी बयानबाजी पर प्रियंका गांधी सहित पूरे कांग्रेस की जमकर आलोचना हो रही है।

लोगो का कहना है कि उन्नाव रेप पीड़िता पर उत्तर प्रदेश में घड़ियाली आशु बहाने से पहिले  प्रियंका गाँधी इन नेताओं पर कार्यवाही क्यों नही करती। गौरतलब है कि आज प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश में उन्नाव रेप पीड़िता के बहाने योगी सरकार को घेरने उत्तर प्रदेश आ रही है।
प्रियंका गाँधी के करीबी नेता मोहम्मद सलीम का बेतुका बयान जुम्मे के दिन मोहम्मद पाशा का एनकाउन्टर क्यों.?? Reviewed by Indiaspeak on December 06, 2019 Rating: 5 प्रियंका गाँधी के करीबी और इंडियन नेशनल यूथ कांग्रेस के प्रभारी मोहम्मद सलीम ने हैदराबाद एनकाउंटर पर विवादित बयान दिया है। मोहम्मद सलीम ...

1 comment:

  1. हर मुद्दे मे इस्लाम खोजना इनकी लोगो की आदत सी बन गयी है अभी कल न्यूज 18 इंडिया के आर पार कार्यक्रम मे एक मौलाना जी थे वो कह रहे थे देश मे अब सरिया कानून पर चर्चा करनी चाहिए ,
    इनकी सोच घूम फिर कर इस्लाम को कैसे महिमामंडित किया जाये इसी पर रहती है ।
    जो केवल तथाकथित सेक्युलरिज्म के नाम पे फल फूल रही है , यह चिंता का विषय है ।

    ReplyDelete